Zee Rozgar Samachar

श्रीनिवासन को अपने पद से हटना ही पड़ेगा: लेले

बीसीसीआई के पूर्व सचिव जयवंत लेले ने कहा कि विवादों में घिरे बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को अंतत: आईपीएल स्पाट फिक्सिंग प्रकरण के संदर्भ में अपने पद से हटना ही पड़ेगा क्योंकि उनके पास सम्मान से जाने या फिर अनौपचारिक रूप से हटने के ही विकल्प बचे हैं।

मुंबई : बीसीसीआई के पूर्व सचिव जयवंत लेले ने कहा कि विवादों में घिरे बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को अंतत: आईपीएल स्पाट फिक्सिंग प्रकरण के संदर्भ में अपने पद से हटना ही पड़ेगा क्योंकि उनके पास सम्मान से जाने या फिर अनौपचारिक रूप से हटने के ही विकल्प बचे हैं।
लेले ने वडोदरा में कहा कि श्रीनिवासन के पास नैतिक आधार पर इस्तीफा देने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। इस्तीफा देने की उनकी जिम्मेदारी है। उनके पास पद पर बरकरार रहने का कोई अधिकार नहीं है। श्रीनिवासन के दामाद गुरूनाथ मयप्पन को मुंबई पुलिस ने सट्टेबाजी के आरोपों और इंडियन प्रीमियर लीग मैचों के दौरान टीम की सूचना देने के लिये गिरफ्तार किया है, जबकि वह चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी के प्रिंसिपल मालिक हैं। वह अभी पुलिस की हिरासत में हैं।
बीसीसीआई प्रमुख ने बार बार कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से कुछ भी गलत नहीं किया है और पूरा बोर्ड उनका समर्थन करता है। पिछले कुछ दिनों से उन पर पद से हटने का दबाव बनाया जा रहा है, जिसमें खेल मंत्रालय भी शामिल है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.