संगकारा ने इशांत से पूछा, क्या लंबे बाल तुम्हें अच्छी गेंदबाजी से रोकते हैं
Advertisement

संगकारा ने इशांत से पूछा, क्या लंबे बाल तुम्हें अच्छी गेंदबाजी से रोकते हैं

आईपीएल में सभी क्रिकेटरों में इशांत शर्मा ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके बाल सबसे लंबे हैं और आज सनराइजर्स हैदराबाद टीम में उनके कप्तान कुमार संगकारा ने इस तेज गेंदबाज से उनके बालों पर सवाल पूछकर उन्हें पसोपेश में डाल दिया।

मुंबई : आईपीएल में सभी क्रिकेटरों में इशांत शर्मा ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके बाल सबसे लंबे हैं और आज सनराइजर्स हैदराबाद टीम में उनके कप्तान कुमार संगकारा ने इस तेज गेंदबाज से उनके बालों पर सवाल पूछकर उन्हें पसोपेश में डाल दिया।
संगकारा ने अपने टीम के साथी इशांत से जब यह सवाल पूछा तो उनके चेहरे पर शरारत भरी मुस्कान थी। उन्होंने इशांत से पूछा, ‘‘जब तुम्हारे बाल तुम्हारे चेहरे पर बिखर जाते हैं तो क्या तुम्हें सही लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी करने में कोई परेशानी नहीं होती। ’’ इशांत ने इस सवाल को सही भावना में लेते हुए ‘प्यूमा क्रिकेट स्टूडियो’ द्वारा सात मिनट के वीडियो में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह मेरे लिये ‘कूल स्टाइल’ है। मैंने भी तुम्हें एक बार देखा था तब तुम्हारे बाल लंबे थे। शायद मैं तुम्हारी नकल करने की कोशिश कर रहा हूं और एक दिन मैं भी कप्तान बन जाउंगा। मैं सचमुच भाग्यशाली हूं। मैं अपने बालों को नहीं कटवाउंगा।’’ (एजेंसी)

Trending news