स्पॉट फिक्सिंग: मयप्पन और विंदू की हिरासत 3 जून तक बढ़ी

मुंबई की अदालत ने आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के मालिक गुरुनाथ मयप्पन, अभिनेता विंदू रंधावा और दो अन्य की पुलिस हिरासत की अवधि तीन जून तक बढाई।

मुंबई : मुंबई की अदालत ने आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के मालिक गुरुनाथ मयप्पन, अभिनेता विंदू रंधावा और दो अन्य की पुलिस हिरासत की अवधि तीन जून तक बढाई। शुक्रवार को उनके हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उनके हिरासत की अवधि बढ़ा दी गई

गुरुनाथ मयप्पन को 23 मई की रात को मुंबई में गिरफ्तार किया गया था। जबकि अभिनेता विंदू दारा सिंह रंधावा को 21 मई को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
मुंबई पुलिस ने पहले गुरुनाथ को पूछताछ के लिए बुलाया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया था। गुरुनाथ पर आरोप है कि उसने विंदू दारा सिंह के जरिए IPL मैचों में सट्टेबाजी की और विंदू के जरिये सट्टेबाजों को टीम से जुड़ी जानकारी दी।
गौर हो कि बीसीसीआई ने आईपीएल छह में सट्टेबाजी के आरोपों में गिरफ्तार किये गये गुरूनाथ मयप्पन के खिलाफ आरोपों की जांच के लिये उच्च न्यायालय के दो सेवानिवृत न्यायधीशों को अपने तीन सदस्यीय जांच आयोग में शामिल किया है। मयप्पन बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद हैं। मयप्पन बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.