स्पॉट फिक्सिंग : मयप्पन का मोबाइल फोन नाव से बरामद

मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि उसने चेन्नई के मरीन बीच से गुरुनाथ मयप्पन की सैर-सपाटे वाली नाव से उनका मोबाइल फोन बरामद किया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
चेन्नई : मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि उसने चेन्नई के मरीन बीच से गुरुनाथ मयप्पन की सैर-सपाटे वाली नाव से उनका मोबाइल फोन बरामद किया है।
पुलिस गुरुनाथ के तीन मोबाइल फोन की तलाश में है जिनका इस्तेमाल मयप्पन कथित रूप से सट्टेबाजी के लिए किया करते थे।
इसके पहले, इंडिया सीमेंट ने दावा किया कि गुरुनाथ न तो चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक और न ही टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। उन्हें बोर्ड का मात्र एक मानद सदस्य बताया गया था।
हालांकि, आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला द्वारा 24 दिसंबर 2011 को सभी टीमों के मालिकों को भेजे गए ई-मेल को पाने वालों में मयप्पन का भी नाम है।
मयप्पन के आवास पर पड़े छापे के दौरान जो बिजनस कार्ड बरामद हुए उससे पता चलता है कि मयप्पन चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के मालिक हैं।
हालांकि, कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि मयप्पन के तीन अन्य मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए गए हैं। समझा जाता है कि मोबाइल फोन की बरामदगी के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन और मयप्पन की मुश्किलें और बढ़ेंगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.