स्पॉट फिक्सिंस में फंसे अंकित जेल से बाहर

स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार निलंबित क्रिकेटर अंकित चव्हाण को शादी के वास्ते अदालत से जमानत मिलने के अगले दिन शुक्रवार को रिहा कर दिया गया।

नई दिल्ली : स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार निलंबित क्रिकेटर अंकित चव्हाण को शादी के वास्ते अदालत से जमानत मिलने के अगले दिन शुक्रवार को रिहा कर दिया गया।
तिहाड़ के विधि अधिकारी सुनील गुप्ता ने यहां कहा, ‘चव्हाण को सुबह आठ बजकर पांच मिनट पर जेल नंबर एक से रिहा कर दिया गया।’ चव्हाण ने इस आधार पर जमानत की मांग की थी कि दो जून को उसकी शादी है और यदि उसकी शादी नहीं हुई तो उसकी तथा उसके मंगेतर की छवि को नुकसान पहुंचेगा। उसे छह जून तक के लिए जमानत मिली है।
चव्हाण को जमानत मिलने से पहले एक एक लाख रुपये की जमानत राशि और एक लाख रुपये का निची मुचलका भरना पड़ा। इस क्रिक्रेटर को अपना पासपोर्ट जमा करने को कहा गया है । उसे इस मामले में संबंधित किसी भी व्यक्ति को प्रभावित नहीं करने का निर्देश दिया गया। उसे 16 मई को गिरफ्तार किया गया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.