हमारे बल्लेबाजों ने कड़ा सबक सीखा: मैथ्यूज

पुणे वारियर्स के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि उनके बल्लेबजों ने यहां कड़ा सबक सीखा और उम्मीद जतायी कि आगे वे ऐसी गलती नहीं करेंगे।

हैदराबाद : पुणे वारियर्स के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि उनके बल्लेबजों ने यहां कड़ा सबक सीखा और उम्मीद जतायी कि आगे वे ऐसी गलती नहीं करेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग में कल यहां अपने पदार्पण मैच में पुणे वारियर्स इंडिया को 22 रन से हराया।
उन्होंने कहा, ‘‘हमारी शुरुआत अच्छी रही और गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाकर उन्हें 130 रन से कम स्कोर पर रोक दिया लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए हमारी शुरुआत कुछ धीमी रही। ’’ मैथ्यूज ने कहा, ‘‘हमने यहां सबक सीखा और हमें अब आगे बढ़ने की जरूरत है। अभी काफी मैच बचे हुए हैं और मुझे अपनी टीम पर पूरा विश्वास है।’’
अमित मिश्रा ने 19 रन देकर तीन विकेट लिये और उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया। इस लेग स्पिनर ने कहा, ‘‘मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं बहुत खुश हूं। मैंने शुरू से विकेट लेने का प्रयास किया और इसमें सफल रहा। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ पिच से थोड़ा टर्न भी मिल रहा था जिससे मुझे मदद मिली। हमने कुछ कम रन बनाये थे और ऐसे में हमारे पास विकेट लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.