Zee Rozgar Samachar

हमें पता है कि मुंबई को कैसे हराना है : वाटसन

आईपीएल प्लेआफ में जगह लगभग पक्की कर चुकी राजस्थान रायल्स के हरफनमौला शेन वाटसन ने कहा कि उनकी टीम को पता है कि मुंबई इंडियंस को उसके गढ में कैसे हराना है।

जयपुर : आईपीएल प्लेआफ में जगह लगभग पक्की कर चुकी राजस्थान रायल्स के हरफनमौला शेन वाटसन ने कहा कि उनकी टीम को पता है कि मुंबई इंडियंस को उसके गढ में कैसे हराना है।
वाटसन ने कहा ,‘‘ सबसे अहम बात लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहना है । हमने मुंबई इंडियंस के खिलाफ यहां खेला और शानदार जीत दर्ज की थी । हमें पता है कि मुंबई को कैसे हराना है।’’ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर काबिज राजस्थान का मुंबई से सामना बुधवार को होगा।
वाटसन ने कहा ,‘‘ हमने पिछले साल मुंबई के वानखेडे स्टेडियम पर भी सफलता हासिल की। यह अच्छा विकेट है और मुझे वहां खेलने का इंतजार है।’’ रायल्स ने जयपुर में आठों मैच जीते।
वाटसन ने कहा ,‘‘ हमें यहां काफी सफलता मिली। पहले साल जब मैं आईपीएल खेला था, तब भी ऐसा ही हुआ था। हमें हालात की बखूबी जानकारी है और हमारे पास अच्छी टीम है।’’ स्टुअर्ट बिन्नी की पारी के बारे में उन्होंने कहा ,‘‘ स्टुअर्ट बेहतरीन खिलाड़ी है। बल्ले से भी और गेंद से भी । हालात उसे रास आ रहे हैं । उसने मुझ पर से काफी दबाव हटाया।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.