IPL स्पॉट फिक्सिंग मामले में 8 जून को BCCI की बैठक

आईपीएल-6 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में रोज हो रहे खुलासों के मद्देनजर बीसीसीआई ने आठ जून को बोर्ड की आपात बैठक बुलाई है। समझा जाता है कि इस बैठक में बसीसीआई चीफ श्रीनिवासन के भविष्य को लेकर फैसला किया जाएगा।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : आईपीएल-6 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में रोज हो रहे खुलासों के मद्देनजर बीसीसीआई ने आठ जून को बोर्ड की आपात बैठक बुलाई है। समझा जाता है कि इस बैठक में बसीसीआई चीफ श्रीनिवासन के भविष्य को लेकर फैसला किया जाएगा।
बैठक में श्रीनिवासन के इस्तीफे की मांग पर चर्चा हो सकती है।
इसके पहले सूत्रों ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन और बुकीज के बीच रिश्तों को लेकर आगाह किया था। मयप्पन आईपीएल-6 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार हैं।
सूत्रों ने बताया कि आईसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गुरुनाथ मयप्पन और बुकीज के बीच रिश्तों को लेकर आगाह किया था। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बीसीसीआई को आईपीएल-6 शुरू होने से पहले आगाह किया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.