इमरान के साथ ‘दोस्ताना मैच’ खेलना चाहते हैं शरीफ

तीसरी बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने की राह पर अग्रसर पीएमएल-एन प्रमुख नवाज शरीफ ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी इमरान खान से मुलाकात कर उनसे कहा कि दोनों को एक ‘दोस्ताना मैच’ खेलना चाहिए ।

लाहौर : तीसरी बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने की राह पर अग्रसर पीएमएल-एन प्रमुख नवाज शरीफ ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी इमरान खान से मुलाकात कर उनसे कहा कि दोनों को एक ‘दोस्ताना मैच’ खेलना चाहिए ।
चुनाव प्रचार के दौरान गिरने से जख्मी हुए इमरान खान से अस्पताल में मुलाकात कर शरीफ ने उनका हालचाल पूछा और उनके साथ कुछ वक्त गुजारा ।
मुलाकात के बाद शरीफ ने संवाददाताओं से कहा, ‘हमने आपस में मेल-मिलाप कर लिया है और मैंने खान साहब से जल्दी ठीक होने और मेरे साथ एक मैत्रीपूर्ण मैच खेलने को कहा है ।’ उन्होंने कहा कि इमरान के साथ मुलाकात छोटी लेकिन ‘बहुत अच्छी’ रही । शरीफ ने कहा कि उन्होंने इमरान से अपना गुस्सा छोड़ने को कहा।
उन्होंने कहा कि वह और इमरान एक-दूसरे के जनादेश का स्वागत करते हैं । शरीफ ने कहा, ‘इमरान जल्दी ठीक हो रहे हैं और उन्होंने मुझे बताया कि दर्द कम हो रहा है । चुनाव में जीत पर मैंने उन्हें और उन्होंने मुझे बधाई दी ।’ (एजेंसी)