कराची में 2 जगह विस्फोट, 7 मरे

पाकिस्तान के कराची में शनिवार की शाम भीड़ भरे औद्योगिक क्षेत्र में हुए दो बम विस्फोटों में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है और 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

कराची : पाकिस्तान के कराची में शनिवार की शाम भीड़ भरे औद्योगिक क्षेत्र में हुए दो बम विस्फोटों में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है और 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए।
एक विस्फोट हैदरी बाजार से ठीक बाहर शॉपिंग मॉल के पास हुआ। भीड़ भरे इलाके में विस्फोट होने के कारण मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक असीम कौमखानी ने कहा कि ऐसा लगता है कि डोलमेन मॉल के पार्किंग में खड़ी एक मोटरसाइकिल पर लगे विस्फोटक को रिमोट से संचालित किया गया।
उन्होंने कहा, विस्फोट बहुत तेज और भीषण थे जिससे काफी नुकसान हुआ है। पुलिस फिलहाल उस क्षेत्र को खाली करने में जुटी है ताकि और लोग हताहत ना हों। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि पहला विस्फोट कूड़े के ढ़ेर में हुआ और दूसरा पार्किंग के पास एक कार में।
समाचार चैनल ‘जिओ’ की खबर के मुताबिक विस्फोटों में सात लोग मारे गए हैं और कई लोग घायल हो गए हैं।
अब्बासी शहीद अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें एक लड़की समेत छह लोगों के शव मिले हैं। कम से कम 15 घायल लोगों को आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.