क्लेग का माफीनामा बना हिट आईट्यून

ब्रिटेन के उप प्रधानमंत्री निक क्लेग ने आज अपने माफीनामा की एक पैरोडी रीमिक्स बनाने की अनुमति दे दी है। इसे आईट्यून के तौर पर बेचा जाएगा और इससे होने वाला पूरा लाभ एक अस्पताल को दान किया जाएगा।

लंदन : ब्रिटेन के उप प्रधानमंत्री निक क्लेग ने आज अपने माफीनामा की एक पैरोडी रीमिक्स बनाने की अनुमति दे दी है। इसे आईट्यून के तौर पर बेचा जाएगा और इससे होने वाला पूरा लाभ एक अस्पताल को दान किया जाएगा।
क्लेग ने कल अपनी पार्टी द्वारा चुनाव पूर्व किए वादे को तोड़ने के लिए लोगों से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी। पार्टी ने चुनावों से पहले वादा किया था कि वे विश्वविद्यालयों की फीस नहीं बढ़ाएंगे लेकिन उनमें नौ हजार पाउंड (14,600 डॉलर) की बढ़ोतरी की गई है। क्लेग के माफीनामे के वीडियो की पैरोडी व्यंग्य वेबसाइट ‘द पोक’ ने बनाई है।
पोक ने कहा कि वह इसे बतौर परमार्थ जारी करना चाहता था और क्लेग ने जवाब में कहा, ‘अनुमति की स्वीकृति, लेकिन पूरा लाभ शेफ चिल्ड्रेन को जाना चाहिए’। यहां शेफ चिल्ड्रेन से तात्पर्य उत्तरी इंग्लैंड में स्थित शेफील्ड चिल्ड्रेन्स हॉस्पिटल से है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.