गिलानी को खतरा, राष्ट्रपति भवन शिफ्ट हुए

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी सुरक्षा कारणों से अपने परिवार सहित राजधानी इस्लामाबाद के बीचो बीच स्थित राष्ट्रपति भवन में रहने चले गए हैं।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी सुरक्षा कारणों से अपने परिवार सहित राजधानी इस्लामाबाद के बीचो बीच स्थित राष्ट्रपति भवन में रहने चले गए हैं। टेलीविजन चैनलों ने बताया कि गिलानी को राष्ट्रपति के आधिकारिक निवास स्थल की छठी मंजिल पर रहने के लिए तीन कमरों का सुइट मुहैया कराया गया है।
गिलानी इससे पहले सुप्रीम कोर्ट की ओर से अयोग्य ठहराये जाने के बाद इस्लामाबाद क्लब चले गए थे। न्यूज चैनलों ने अपने सूत्रों के हवाले से कहा कि गिलानी सुरक्षा कारणों से क्लब में नहीं रह सकते थे। कुछ खबरों के अनुसार संभावना जताई जा रही है कि गिलानी नए प्रधानमंत्री रजा परवेज अशरफ के प्रशासन का मार्गदर्शन करने में पर्दे के पीछे से भूमिका निभाएंगे।
गिलानी के अयोग्य ठहराए जाने के बाद गत शुक्रवार को नेशनल एसेंबली के विशेष सत्र में अशरफ को प्रधानमंत्री चुना गया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.