close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चुनाव से ठीक पहले अमेरिका में ओसामा पर फिल्म

दिखावे पर टिके उद्योगों के लिए सही समय की परख सबसे महत्वपूर्ण होती है और अल-कायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन को मार गिराने वाले अमेरिकी नेवी सील्स के अभियान पर बनी पहली फिल्म का राष्ट्रपति चुनाव से महज दो दिन पहले प्रीमियर होना इसे साबित भी करता है।

वाशिंगटन : दिखावे पर टिके उद्योगों के लिए सही समय की परख सबसे महत्वपूर्ण होती है और अल-कायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन को मार गिराने वाले अमेरिकी नेवी सील्स के अभियान पर बनी पहली फिल्म का राष्ट्रपति चुनाव से महज दो दिन पहले प्रीमियर होना इसे साबित भी करता है।
ओसामा पर बनी पहली फिल्म ‘सील टीम सिक्स : द रेड ऑफ ओसामा बिन लादेन’ के निर्देशक ने जब पिछले महीने घोषणा की कि उस फिल्म का पहला प्रीमियर चार नवंबर को नेशनल जिओग्राफिक चैनल पर किया जाएगा तो सबकी भवें टेढ़ी हो गई थीं ।
अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव छह नवंबर को होना है।
इस फिल्म के साथ जुड़ी और एक दिलचस्प बात यह है कि इस 90 मिनट की एक्शन-थ्रिलर फिल्म के वितरक और इसके कार्यकारी निर्माता हॉलीवुड मुगल हार्वी विन्सटिन राष्ट्रपति बराक ओबामा के चुनाव-प्रचार के लिए धन जमा करने वाले महत्वपूर्ण हस्तियों में शामिल हैं।
फिल्म के निर्देशक जॉन स्टॉकवेल ने एक साक्षात्कार के दौरान उन खबरों का खंडन किया है कि मतदान शुरू होने से 48 घंटे से भी पहले इस फिल्म का प्रीमियर ओबामा के चुनाव प्रचार का हिस्सा है। (एजेंसी)