जैक्सन मामले में उसके परिवार की याचिका खारिज
Advertisement

जैक्सन मामले में उसके परिवार की याचिका खारिज

कैलिफोर्निया की एक ज्यूरी ने माइकल जैक्सन के परिवार द्वारा दायर की गयी उस याचिका को नामंजूर कर दिया है जिसमें टूर प्रमोटर एईजी लाइव से उनकी 2009 में हुई मौत के संबंध में भारी मुआवजे की मांग की गयी थी।

लॉस एंजिलिस : कैलिफोर्निया की एक ज्यूरी ने माइकल जैक्सन के परिवार द्वारा दायर की गयी उस याचिका को नामंजूर कर दिया है जिसमें टूर प्रमोटर एईजी लाइव से उनकी 2009 में हुई मौत के संबंध में भारी मुआवजे की मांग की गयी थी।
12 सदस्यीय ज्यूरी ने कल इस बात पर सहमति जतायी कि एईजी लाइव ने कोनराड मुरे को नौकरी पर रखा था और पाया कि वह अपने पेशे के लिए अकुशल नहीं थे। जैक्सन परिवार की याचिका पर आगे सुनवाई के लिए यह जरूरी था कि मुरे अपने पेशे के लिए अकुशल पाए जाते। ज्यूरी ने पांच महीने तक चली सुनवाई के बाद तीन दिन तक इस मामले पर विचार विमर्श किया । मामले में जैक्सन परिवार ने आरोप लगाया था कि एईजी लाइव ने लापरवाहीपूर्ण तरीके से मुरे को नौकरी पर रखा था।

एईजी लाइव के कार्यकारी अधिकारी रेंडी फिलिप ने कहा, ‘हमने एक महान संगीतकार और गायक खो दिया लेकिन मुझे इस बात की खुशी और राहत है कि ज्यूरी ने इस बात को माना कि न तो मैंने या एईजी लाइव में किसी ने माइकल जैक्सन की मौत में किसी प्रकार की भूमिका निभाई।’ (एजेंसी)

Trending news