तूफान सैंडी के चलते न्यूयॉर्क ने रद्द की मैराथन

तूफान सैंडी के असर के कारण न्यूयॉर्क ने अपनी वार्षिक मैराथन दौड़ को रद्द कर दिया है। शहर के मेयर माइकल ब्लूमबर्ग ने कल अपने बयान में कहा, पिछले 40 वर्षों से यह दौड़ न्यूयार्क का महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है।

न्यूयार्क : तूफान सैंडी के असर के कारण न्यूयॉर्क ने अपनी वार्षिक मैराथन दौड़ को रद्द कर दिया है। शहर के मेयर माइकल ब्लूमबर्ग ने कल अपने बयान में कहा, पिछले 40 वर्षों से यह दौड़ न्यूयार्क का महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है।
इस कार्यक्रम में न्यूयार्क के हजारों लोग भाग लेते हैं और लाखों लोग इसे देखते हैं। यह मैराथन हमारे शहरवासियों को एकजुट होने का मौका देती है। इस दौड़ का आयोजन रविवार को होना था और ब्लूमबर्ग इसे निर्धारित तिथि पर कराने के लिए प्रतिबद्ध थे लेकिन सोमवार की रात आए भयंकर तूफान से मची तबाही के बाद इसे स्थगित करना पड़ा है ।
उन्होंने कहा, हम इस एथलेटिक समारोह को लेकर कोई विवाद नहीं होने देना चाहते। तूफान के बाद और भी कई महत्वपूर्ण कार्य हैं जिन्हें किया जाना है। इस निर्णय का स्टेटेन आईलैंड का प्रतिनिधित्व करने वाले जेम्स ओडो ने स्वागत किया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.