पत्नियों की जलन का शिकार हुआ ओसामा
Advertisement

पत्नियों की जलन का शिकार हुआ ओसामा

अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन की मौत पर सनसनीखेज खुलासा सामने आया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो

 

रावलपिंडी:  आतंकवदी संगठन अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन की मौत पर सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। एक रिटायर्ड पाक ब्रिगेडियर के हवाले से कहा गया है कि ओसामा के खात्मे की साजिश में उसकी पत्नियों का बड़ा हाथ है। उन्होंने यह भी कहा कि पत्नियों ने ही महत्वपूर्ण जानकारी अमेरिकी एजेंसियों को दी, जिससे ओसामा तक पहुंचना संभव हो सका।

 

कहा जा रहा है कि ओसामा अपनी बीवियों के बीच आपसी जलन का शिकार हो गया। वह अपनी सबसे कम उम्र की पत्नी के साथ ऐबटाबाद के अपने ठिकाने पर रहता था और उस घर में रहने वालीं दो अन्य बीवियों के संपर्क में कम ही रहता था। ओसामा की इसी बेरुखी की वजह से ही उसकी सबसे बड़ी पत्नी ने उसके साथ धोखा किया।

 

गिरफ्तारी के बाद ओसामा की सबसे प्रिय पत्नी सदा और सबसे पुरानी पत्नी खैरिया सहबर के बीच विवाद का पता चला था। सदा ने खैरिया पर उसके पति ओसामा बिन लादेन के खिलाफ साजिश करने का आरोप भी लगाया।

 

दूसरी तरफ लादेन के मरने के बाद पहली कार्रवाई के रूप में पाकिस्तान ने उसकी पत्नियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मलिक ने कहा कि लादेन की तीनों पत्नियों को देश में गैरकानूनी तरीके से प्रवेश करने का आरोपी बनाया गया है। (एजेंसी)

Trending news