पाकिस्तान के साथ संबंध बेहद अहम: अमेरिका

पाकिस्तान की नई लोकतांत्रिक सरकार के साथ वार्ता के लिए अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी के इस्लामाबाद पहुंचने के साथ ही व्हाइट हाउस ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान के साथ अमेरिका के संबंध राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में बेहद महत्वपूर्ण हैं।

वाशिंगटन : पाकिस्तान की नई लोकतांत्रिक सरकार के साथ वार्ता के लिए अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी के इस्लामाबाद पहुंचने के साथ ही व्हाइट हाउस ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान के साथ अमेरिका के संबंध राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में बेहद महत्वपूर्ण हैं।
व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जे कार्नी ने आज संवाददाताओं से कहा कि पाकिस्तान के साथ हमारे संबंध अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा हितों में अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने कहा कि यह एक जटिल लेकिन महत्वपूर्ण संबंध है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि विदेश मंत्री केरी पाकिस्तानियों के साथ उनके देश के विकास और आतंकवाद के खिलाफ हमारी साझा मुहिम पर चर्चा करेंगे और जैसा कि आप जानते हैं कि पाकिस्तानी लोग भी आतंकी हमलों से सबसे अधिक पीड़ितों में से एक रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.