'प्राकृतिक वियाग्रा' का शौकीन था लादेन

आतंकवादी संगठन अलकायदा का सरगना ओसामा बिन लादेन अपने अंतिम दिनों में अपनी सबसे छोटी पत्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करता था।

लंदन: आतंकवादी संगठन अलकायदा का सरगना ओसामा बिन लादेन अपने अंतिम दिनों में अपनी सबसे छोटी पत्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करता था। इस दौरान ओसामा ने अपने बालों को रंगने के लिए डाई और ताकत बढ़ाने के लिए प्राकृतिक वियाग्रा का इस्तेमाल किया। समाचार पत्र 'द डेली मेल' के मुताबिक मारे जाने से पहले ओसामा अपनी तीन बीवियों के साथ रहता था इनमें से उसकी सबसे छोटी बीवी की उम्र 26 साल है।

 

समाचार पत्र के मुताबिक ओसामा ने जैसा कि अपने एक साक्षात्कार में पत्रिका 'टाइम' को बताया था, 'मैं समझ नहीं पाता हूं कि लोग केवल एक पत्नी से काम क्यों चलाते हैं। यदि आप चार बीवियां रखते हैं तो आप एक दूल्हे की तरह अपना जीवन बिताएंगे।' ज्ञात हो कि अमेरिकी विशेष बलों ने पिछले साल मई में ओसामा को पाकिस्तान के ऐबटाबाद स्थित उसके ठिकाने में मार गिराया था।

 

अमेरिकी अभियान के बाद ओसामा के ठिकाने से अधिकारियों को कई चीजें बरामद हुईं। ओसामा के ठिकाने से बरामद होने वाली वस्तुओं में जई से निर्मित कामोत्तेजक 'आवेना' नाम की सिरप भी मिली। इसके अलावा ओसामा के स्नानागार में 'जस्ट फॉर मेन' नाम से बालों को काला करने वाली एक डाई भी मिली। ओसामा अपनी सबसे युवा बीवी अमाल के साथ तीसरी मंजिल पर रहता था। ओसामा ने वर्ष 2000 में अमाल से शादी की थी और अमाल से उसके पांच बच्चे थे। ओसामा की तीन पत्नियों और उसके परिवार के अन्य सदस्यों को पाकिस्तान से सऊदी अरब भेज दिया गया है। (एजेंसी)