मलाला ने मीर से कहा, आतंकवाद को हरा देंगे

तालिबान की गोली का शिकार होने के बाद चर्चा में आई पाकिस्तान की किशोरी शांति कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई ने पत्रकार हामिद मीर पर हुए हमले और उससे उनके बच निकलने के बाद उनसे फोन पर बातचीत की और कहा कि हम आतंकवाद को हरा देंगे।

इस्लामाबाद : तालिबान की गोली का शिकार होने के बाद चर्चा में आई पाकिस्तान की किशोरी शांति कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई ने पत्रकार हामिद मीर पर हुए हमले और उससे उनके बच निकलने के बाद उनसे फोन पर बातचीत की और कहा कि हम आतंकवाद को हरा देंगे। मलाला का इस वक्त ब्रिटेन के क्वीन एलिजाबेथ अस्पताल में इलाज चल रहा है। जियो न्यूज के अनुसार, मलाला ने मीर को फोन किया।
मीर ने ट्विटर पर लिखा कि मलाला व उसके पिता ने मुझे ब्रिटेन से फोन किया और अपनी एकजुटता दिखाई। मलाला ने कहा कि इंशा अल्लाह हम आतंकवाद को हरा देंगे। मीर पर जानलेवा हमला किया गया था, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से वह बच गए। पुलिस ने इस्लामाबाद में उनकी कार के रास्ते में सड़क किनारे रखे गए बम को निष्क्रिय कर दिया।
पाकिस्तान के आंतरिक मामलों के मंत्री रहमान मलिक ने मीर की हत्या की कोशिश करने वाले की सूचना देने वाले को पांच करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.