Zee Rozgar Samachar

मातृत्व सुख के लिए कुत्ते को दूध पिला रही मां

अपने बच्चों को स्तनपान नहीं करा सकने वाली अमेरिका में दो बच्चों की मां अब अपने कुत्ते के बच्चे को दूध पिला कर मातृत्व सुख का आनंद ले रही हैं।

वाशिंगटन : अपने बच्चों को स्तनपान नहीं करा सकने वाली अमेरिका में दो बच्चों की मां अब अपने कुत्ते के बच्चे को दूध पिला कर मातृत्व सुख का आनंद ले रही हैं।
कैलिफोर्निया की 44 वर्षीय टेरी ग्राहम अपने नौ वर्षीय बेटी के कुत्ते स्पाइडर को पिछले दो सालों से स्तनपान करा रही हैं। यह महिला उस समय से कुत्ते को स्तनपान करा रही हैं जब वह बोतल से दूध पीता था और इसे पसंद कर रहा था।
ग्राहम ने बताया कि उसे मालूम है कि कुछ लोग उसे ‘सनकी’ समझ रहे हैं लेकिन वह जोर देकर कहती हैं कि उसके स्तनपान कराने से कुत्ते का पोषण हो रहा है और उसे एक बेहतर मां होने का अहसास होता है।
उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों को कुछ चिकित्सा कारणों से स्तनपान नहीं करा सकी थीं।
क्लोजर पत्रिका को ग्राहम द्वारा दिए गए बयान को उद्धत करते हुए ‘हफिंगटन पोस्ट’ ने लिखा है कि जब वह स्पाइडर को स्तनपान कराती हैं तब खुद को पूर्ण और एक बेहतर मां समझती हैं।
उन्होंने दावा किया कि 2010 में यह कुत्ता बोतल से दूध पीने के बाद उसका दूध पीते हुए बड़ा हुआ है। यह बोतल उसके अपने नवजात बेटे की थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.