मुशर्रफ को जान से मारने की धमकी

पाकिस्तान तालिबान ने कथित रूप से पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ को धमकी दी है कि यदि वह स्वदेश वापस लौटते हैं तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। मुशर्रफ 24 मार्च को पाकिस्तान लौटने वाले हैं। देश की एक अदालत ने उन्हें अग्रिम जमानत दी है।

ज़ी न्यज ब्यूरो
इस्लामाबाद : पाकिस्तान तालिबान ने कथित रूप से पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ को धमकी दी है कि यदि वह स्वदेश वापस लौटते हैं तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। मुशर्रफ 24 मार्च को पाकिस्तान लौटने वाले हैं। देश की एक अदालत ने उन्हें अग्रिम जमानत दी है।
रिपोर्ट के मुताबकि शनिवार को जारी एक वीडियो संदेश में आतंकवादी संगठन ने धमकी दी कि मुशर्रफ यदि पाकिस्तान वापस लौटते हैं तो उनके आत्मघाती हमलावर एवं शूटर उन्हें ‘दोज़ख’ में भेज देंगे।
पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ (69) वर्ष 2009 से स्वनिर्वासन में हैं। उनकी योजना आगामी आम चुनाव में अपनी पार्टी का नेतृत्व करने की है। इसलिए वह पाकिस्तान लौटना चाहते हैं। पाकिस्तान छोड़ने के बाद से मुशर्रफ दुबई और लंदन में अपना समय गुजारते रहे हैं।
ज्ञात हो कि मुशर्रफ को ऐसे समय धमकी मिली है जब पाकिस्तान की एक अदालत ने उन्हें कई मामलों में अग्रिम जमानत दे दी है। मुशर्रफ को कई मामलों में भगोड़ा भी घोषित किया गया है।
आतंकवादी संगठनों से खतरे की आशंका को देखत हुए मुशर्रफ ने सरकार से अपनी सुरक्षा मजबूत करने और बुलेट प्रुफ वाहन उपलब्ध कराने की मांग की है।