मेहदी हसन आईसीयू में भर्ती

गजल सम्राट मेंहदी हसन की तबियत बिगड़ने पर उन्हें एक निजी अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। हसन को फेफड़े, छाती और पेशाब करने में समस्या है।

कराची : गजल सम्राट मेंहदी हसन की तबियत बिगड़ने पर उन्हें एक निजी अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। हसन को फेफड़े, छाती और पेशाब करने में समस्या है।
हसन के बेटे आरिफ हसन ने कहा, मेरे पिता पिछले 12 वर्षों से बीमार हैं लेकिन इस साल उनकी सेहत ज्यादा खराब हो गई है और पिछले एक महीने में उन्हें एक दिन पहले ही छुट्टी दी गई थी लेकिन उन्हें फिर से अस्तपाल में भर्ती करा दिया गया है।
उन्होंने बताया, हसन को पिछले एक सप्ताह से आगा खान अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है लेकिन वह जीवन रक्षक प्रणाली पर नहीं है।
ज्ञात हो कि हसन का जन्म वर्ष 1927 में भारत के राजस्थान प्रांत के लूना गांव में हुआ था । उनका परिवार वर्ष 1947 में बंटवारे के समय पाकिस्तान चला गया।
गायकी की दुनिया में महत्वपूर्ण योगदान करने के लिए उन्हें शहंशाहे गजल की उपाधि से नवाजा जा चुका है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.