यूएस: भारतीय व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

अमेरिका के डेलावर में पिछले सप्ताह भारतीय मूल के एक 57 वर्षीय स्टोर मालिक की उसकी दुकान में लूटपाट का प्रयास कर रहे कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

न्यूयार्क : अमेरिका के डेलावर में पिछले सप्ताह भारतीय मूल के एक 57 वर्षीय स्टोर मालिक की उसकी दुकान में लूटपाट का प्रयास कर रहे कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी। न्यूपोर्ट के हेमंतकुमार मंगनलाल चौहान को डेलावर में इस घटना के बाद क्रिस्टीयाना हास्पिटल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
न्यूपोर्ट-डेलावर प्रांत के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में एक अश्वेत पर संदेह है, जिसने काले कपड़े पहने हुए थे और अपनी पहचान छुपाने के लिए नकाब पहना हुआ था। संदिग्ध के हाथ में चाकू था। प्रारंभिक जांच के अनुसार यह घटना पिछले शुक्रवार की शाम को हुई। संदिग्ध ने पेन बैंटम मार्केट में प्रवेश किया जिसका मालिक चौहान था।
वह सेल काउंटर पर गया और चौहान से झगड़ा किया तथा गल्ले से धन की मांग करने लगा। इस पर दोनों के बीच हाथापाई भी हुई जिसके बाद संदिग्ध ने चौहान की छाती में छुरा घोंप दिया। हमलावर घटनास्थल से कुछ नकदी लेकर फरार हो गया। डेलावर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.