रोमनी की नीतियों में दम नहीं : ओबामा

मेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी के बदलाव के वायदे पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनके द्वारा की जा रही पेशकश परिवर्तन नहीं है और उनकी नीतियां देश को पीछे ले जाएंगी ।

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी के बदलाव के वायदे पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनके द्वारा की जा रही पेशकश परिवर्तन नहीं है और उनकी नीतियां देश को पीछे ले जाएंगी ।
ओबामा ने कल विस्कोंसिन और नेवादा में अपनी चुनावी रैलियों में कहा, ‘हम जानते हैं कि बदलाव कैसा होता है । और गवर्नर जो पेशकश कर रहे हैं, वह निश्चित तौर पर बदलाव नहीं है ।’ राष्ट्रपति ने कहा कि मैसाचुसेट्स के पूर्व गवर्नर रोमनी सबसे बड़े बैंक को शक्तियां दोबारा देने का वायदा कर रहे हैं ।

ओबामा ने ग्रीन बे विस्कोंसिन में कहा, ‘लाखों लोगों को स्वास्थ्य बीमा के बिना छोड़ना बदलाव नहीं है । धनाढ्यों का समर्थन करने वाली पांच हजार अरब कर की एक और कटौती बदलाव नहीं है ।’ सैंडी तूफान के चलते ओबामा का चुनाव प्रचार प्रभावित हुआ है । राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी पांच दिनों में ओबामा आठ महत्वपूर्ण राज्यों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.