close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लादेन के खात्मे पर फिल्म को लाखों दर्शकों ने देखा

अमेरिकी सील कमांडो की कार्रवाई में अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन के मारे जाने संबंधी फिल्म के टेलीविजन प्रीमियर को करीब 27 लाख दर्शकों ने देखा।

वाशिंगटन: अमेरिकी सील कमांडो की कार्रवाई में अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन के मारे जाने संबंधी फिल्म के टेलीविजन प्रीमियर को करीब 27 लाख दर्शकों ने देखा।
नेशनल जियोग्राफिक चैनल ने बताया कि सील टीम सिक्स फिल्म को अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से दो दिन पहले दिखाया गया है। अक्तूबर में इस फिल्म को दिखाये जाने की घोषणा के बाद हलचल मच गयी थी।
फिल्म इस वजह से भी चर्चा में आ गयी थी कि 90 मिनट के इस थ्रिलर को हॉलीवुड मुगल हार्वे वेनिस्टन ने पेश किया है जो राष्ट्रपति बराक ओबामा के समर्थक हैं और उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में उनके लिए धन जुटाने में मदद की है ।
मीडिया मुगल रूपर्ट मडरेक के स्वामित्व वाले चैनल नेशनल जियोग्राफिक ने कहा कि सील टीम सिक्स इस साल का बहुचर्चित टीवी शो रहा और चैनल के इतिहास में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले छह कार्यक्रमों में से एक है।
चैनल के अध्यक्ष हावर्ड ओवेन्स ने एक बयान में कहा कि यदि फिल्म सप्ताहांत थिएटरों में दिखायी जाती तो यह अमेरिका की शीर्ष फिल्म बन जाती । (एजेंसी)