शिल्पा शेट्टी के PR गुरू पर यौन शोषण का केस

ब्रिटेन के बेहतरीन पीआर गुरूओं में से एक तथा रियलिटी शो बिग ब्रदर में जीत हासिल करने के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के जनसंपर्क का काम करने वाले मैक्स क्लिफफोर्ड पर नाबालिग बच्चियों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है।

लंदन : ब्रिटेन के बेहतरीन पीआर गुरूओं में से एक तथा रियलिटी शो बिग ब्रदर में जीत हासिल करने के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के जनसंपर्क का काम करने वाले मैक्स क्लिफफोर्ड पर नाबालिग बच्चियों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। यौन उत्पीड़न की इस कथित घटना में 14 से 19 वर्ष आयुवर्ग की सात युवतियां और किशोरियां शामिल हैं। उनका कहना है कि वर्ष 1966 से 1985 के बीच उन्हें विभिन्न स्थानों पर ले जाया गया। मैक्स ने पूरी तरह से झूठे आरोपों से अपना नाम बाहर निकालने की कसम ली है।
उन्होने मीडिया से कहा, ‘‘मुझे पर जिन आरोपों के आधार पर मामला दर्ज किया गया है वे पूरी तरह गलत हैं और मैंने पुलिस के साथ घंटों चली पूछताछ के दौरान यह स्पष्ट कर दिया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘सात महिलाओं से जुड़े जिन 11 मामलों में मुझे आरोपी बनाया गया है उनमें से पहला 47 वर्ष पुराना है जबकि आखिरी 28 वर्ष पहले का है । मैंने अपने जीवन में कभी किसी का यौन उत्पीड़न नहीं किया है और सुनवायी के दौरान यह जल्दी ही साबित हो जाएगा।’’ (एजेंसी)