'हिना-बिलावल प्रेम कहानी में ISI का हाथ नहीं'

पाकिस्तान की सेना ने आज ब्रिटेन के अखबार की उस खबर को ‘असंगत और निराधार’ बताया जिसमें उसने हिना-बिलावल मामले के पीछे देश की खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विस इंटेलीजेंस (आईएसआई) का हाथ बताया था।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की सेना ने आज ब्रिटेन के अखबार की उस खबर को ‘असंगत और निराधार’ बताया जिसमें उसने हिना-बिलावल मामले के पीछे देश की खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विस इंटेलीजेंस (आईएसआई) का हाथ बताया था।
बांग्लादेश के एक अखबार ‘ब्लिट्ज’ में विदेश मंत्री हिना रब्बानी खर और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी की मानहानि करती हुई खबर छपी थी। आईएसआई के जनसंपर्क विभाग के प्रवक्ता ने ‘द टेलीग्राफ’ के आरोपों का खंडन किया है कि आईएसआई बांग्लादेशी अखबार की मदद से हिना-बिलावल की मानहानि का अभियान चला रही है।
प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘यह आरोप असंगत और निराधार हैं। इस मानहानि अभियान का आईएसआई से कोई लेना-देना नहीं है और विदेश मंत्री तथा खुफिया एजेंसी के बीच कोई समस्या भी नहीं है।’ उन्होंने कहा कि मानहानि अभियान उन लोगों का काम है जो विभिन्न प्राधिकारों के बीच गलतफहमी पैदा कर राष्ट्र को कमजोर करना चाहते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.