‘पाकिस्तान के समृद्ध भविष्य को हिंसा से है खतरा’
Advertisement

‘पाकिस्तान के समृद्ध भविष्य को हिंसा से है खतरा’

पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में शुक्रवार को आतंकवादी हमले में 15 लोगों के मारे जाने की घटना की निंदा करते हुए अमेरिका ने कहा है कि हिंसा पाकिस्तान के नागरिकों के समृद्ध भविष्य के लिए एक बड़ा खतरा है।

वाशिंगटन : पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में शुक्रवार को आतंकवादी हमले में 15 लोगों के मारे जाने की घटना की निंदा करते हुए अमेरिका ने कहा है कि हिंसा पाकिस्तान के नागरिकों के समृद्ध भविष्य के लिए एक बड़ा खतरा है।
विदेश विभाग की प्रवक्ता, जेन प्साकी ने संवाददाताओं से कहा, ‘हम पाकिस्तान में हुए हमले में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। हम हर तरह की आतंकवादी हिंसा को लेकर चिंतित रहते हैं।’
प्साकी ने पाकिस्तान में कल हुए आतंकवादी हमले से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा, ‘निर्दोष लोगों पर हिंसा पाकिस्तानी नागरिकों के मूल्यों के उपर हमला है और यह सभी नागरिकों के समृद्ध भविष्य के लिए खतरा है।’
अधिकारियों के अनुसार पश्चिमोत्तर पाकिस्तान के अशांत खबर पख्तूनख्वा प्रांत की दो मस्जिदों में कल हुए हमलों में कम से कम 15 लोग मारे गए और 50 अन्य घायल हो गए। (एजेंसी)

Trending news