अभिषेक वर्मा की न्यायिक हिरासत बढ़ी

दिल्ली की एक अदालत ने आज उद्योगपति अभिषेक वर्मा और उनकी पत्नी की न्यायिक हिरासत 21 जून तक बढ़ा दी। अभिषेक वर्मा को स्विट्जरलैंड की एक कंपनी से धनराशि लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जो उन्होंने कथित रूप से उसे उस काली सूची से बाहर रखने के नाम पर ली थी जिसकी प्रक्रिया भारत सरकार ने शुरू की थी।

नई दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने आज उद्योगपति अभिषेक वर्मा और उनकी पत्नी की न्यायिक हिरासत 21 जून तक बढ़ा दी। अभिषेक वर्मा को स्विट्जरलैंड की एक कंपनी से धनराशि लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जो उन्होंने कथित रूप से उसे उस काली सूची से बाहर रखने के नाम पर ली थी जिसकी प्रक्रिया भारत सरकार ने शुरू की थी।
वर्मा और उनकी नवविवाहित रोमानियाई पत्नी एंसिया नियास्कू को विशेष सीबीआई न्यायाधीश तलवंत सिंह के समक्ष पेश किया गया जिन्होंने उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी। सीबीआई ने कहा कि उनकी उन ईमेल और अन्य दस्तावेज से आमना सामना कराना है जो उन्हें जांच के दौरान मिले थे।
न्ययाधीश ने कहा कि दोनों आरोपियों को 21 जून तक सीबीआई की हिरासत में भेजा जाता है। सीबीआई ने यह कहते हुए दम्पति की सात दिन की हिरासत में दिये जाने की मांग की थी कि जांच अभी भी चल रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.