आरुषि हत्याकांड: आज दर्ज होंगे तलवार दंपति के बयान
Advertisement

आरुषि हत्याकांड: आज दर्ज होंगे तलवार दंपति के बयान

आरुषि-हेमराज हत्याकांड की सुनवाई कर रही विशेष सीबीआई अदालत मंगलवार को दंत चिकित्सकों राजेश एवं नुपुर तलवार के बयान दर्ज करेगी।

गाजियाबाद : आरुषि-हेमराज हत्याकांड की सुनवाई कर रही विशेष सीबीआई अदालत मंगलवार को दंत चिकित्सकों राजेश एवं नुपुर तलवार के बयान दर्ज करेगी। विशेष सीबीआई न्यायाधीश श्याम लाल ने बचाव पक्ष की वह याचिका खारिज कर दी जिसमें मांग की गई है कि एडीजी (कानून एवं व्यवस्था) समेत 13 गवाहों और उस वक्त सीबीआई के संयुक्त निदेशक अरूण कुमार को भी बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जाए।
अदालत ने बचाव पक्ष की याचिका खारिज कर इस मामले के मुख्य अभियुक्तों तलवार दंपति के बयान दर्ज करने का आदेश दिया। इस मामले में अभियोजन पक्ष के अंतिम गवाह एवं सीबीआई के जांच अधिकारी एजीएल कौल का बयान पहले ही दर्ज किया जा चुका है। सीबीआई ने अदालत से कहा है कि आरूषि तलवार के माता-पिता नुपुर और राजेश तलवार ने 5 साल पहले उसकी हत्या की। उस वक्त कोई बाहरी व्यक्ति मौजूद नहीं था।
सीबीआई जांच की अगुआई कर रहे कौल ने अतिरिक्त न्यायाधीश के समक्ष अपने बयान में कहा कि उनकी जांच में घर में किसी तीसरे व्यक्ति के दाखिल होने का कोई सबूत नहीं मिला। (एजेंसी)

Trending news