आसाराम के खिलाफ साजिश के आरोप में कोई सच्चाई नहीं: दिग्विजय

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि विवादों में फंसे संत आसाराम के इस आरोप में कोई सच्चाई नहीं है कि उन्हें सोनिया गांधी और राहुल गांधी के कथित इशारे पर परेशान किया जा रहा है।

झाबुआ (मप्र) : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि विवादों में फंसे संत आसाराम के इस आरोप में कोई सच्चाई नहीं है कि उन्हें सोनिया गांधी और राहुल गांधी के कथित इशारे पर परेशान किया जा रहा है।
जिले के थांदला में कांग्रेस की एक रैली को संबोधित करने आए सिंह ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं द्वारा आसाराम के भोपाल में इस बारे में दिए गए बयान को लेकर पूछने पर कहा कि आसाराम इतने बड़े और महत्वपूर्ण व्यक्ति नहीं हैं कि उनके खिलाफ मां और बेटे को कोई साजिश करने की आवश्यकता पड़े।
उन्होने जोर देकर कहा कि नेहरू गांधी परिवार का कभी भी इस तरह की साजिश रचने का कोई चरित्र भी नहीं रहा है। उन्होने आसाराम को सुझाव देते हुए कहा कि प्रकरण सुलझाने के लिए उन्हें खुद को जोधपुर पुलिस के सामने पेश करना चाहिए। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि आसाराम मध्य प्रदेश और गुजरात में शरण लेना चाह रहे हैं, इसके लिए वह पहले मध्य प्रदेश, फिर गुजरात और अब फिर मध्य प्रदेश आए हैं।
उल्लेखनीय है कि आसाराम पर उनके जोधपुर स्थित आश्रम में एक किशोरी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसकी जोधपुर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है और आसाराम को उसने पेश होने के लिए कल 30 अगस्त तक का समय दिया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.