इंदौर आश्रम में ही हैं आसाराम, वकील ने की पुष्टि
Advertisement

इंदौर आश्रम में ही हैं आसाराम, वकील ने की पुष्टि

यौन उत्पीड़न मामले में फंसे आसाराम इंदौर आश्रम में ही हैं। इंदौर आश्रम में होने की पुष्टि उनके वकील ने की है। सूत्रों की मानें तो आसाराम शाम पांच बजे मीडिया के सामने आ सकते हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : यौन उत्पीड़न मामले में फंसे आसाराम इंदौर आश्रम में ही हैं। इंदौर आश्रम में होने की पुष्टि उनके वकील ने की है। सूत्रों की मानें तो आसाराम शाम पांच बजे मीडिया के सामने आ सकते हैं।
आसाराम के वकील ने बताया कि आसाराम इंदौर आश्रम में ही हैं। इसके पहले इंदौर पुलिस ने कहा था कि आसाराम अपने इंदौर वाले आश्रम में नहीं हैं। आसाराम की मौजूदगी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। आसाराम के विमान से इंदौर से अहमदाबाद जाने की संभावना भी जताई जा रही थी।
उल्लेखनीय है कि 16 वर्षीया लड़की ने जोधपुर स्थित आसाराम के आश्रम में उनके द्वारा उसका यौन उत्पीड़न किए जाने की शिकायत की थी। इस शिकायत के आधार पर जोधपुर पुलिस ने 30 अगस्त तक आसाराम को पूछताछ के लिए पेश होने का नोटिस भेजा था, लेकिन आसाराम ने इसके लिए अतिरिक्त समय की मांग की थी।
72 वर्षीय आसाराम के खिलाफ कार्रवाई की मांग तेज होने के बीच जोधपुर पुलिस ने पेशी के लिए समय सीमा बढ़ाने के उनके अनुरोध को शुक्रवार को खारिज कर दिया था। जोधपुर पुलिस ने साफ कर दिया कि अब वो आसाराम का और इंतजार नहीं करेगी, बल्कि खुद उन तक पहुंचेगी।
उधर, पीड़ित लड़की के पिता ने आसाराम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अनशन शुरू कर दिया है।

Trending news