इंशा अल्लाह चुनाव बाद उधर ही आएंगे : शाहनवाज

मुसलमानों के हितों की जोरदार वकालत करने वाले भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन को संप्रग सरकार के मंत्री जयराम रमेश ने सत्ता पक्ष में आने का न्यौता दिया।

नई दिल्ली : मुसलमानों के हितों की जोरदार वकालत करने वाले भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन को संप्रग सरकार के मंत्री जयराम रमेश ने सत्ता पक्ष में आने का न्यौता दिया।
वक्फ संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान रमेश संभवत: मुसलमानों के हितों को लेकर हुसैन के जोरदार भाषण से प्रभावित थे और इसीलिए मुस्कुराकर कहा, ‘आप तो इधर (सत्ता पक्ष) आ जाइए।’ इस पर हुसैन ने कहा, ‘इंशा अल्लाह चुनाव के बाद हम उधर ही आएंगे। अपनी पार्टी के साथ।’
भाषण के दौरान जब पीठासीन सभापति सतपाल महाराज ने हुसैन को टोका कि अब उनका समय समाप्त हो गया है तो हुसैन ने शिकायती लहजे में कहा, ‘जब पिछड़ों, दलितों पर बीस-बीस बार चर्चा हो सकती है तो अल्पसंख्यकों के मामलों पर इतनी अल्पकालिक चर्चा क्यों होती है।’ उन्होंने कहा, ‘अभी मैंने भूमिका ही बांधी थी कि आपने घंटी बजा दी।’ सत्ता पक्ष के कुछ सदस्यों के हंसने पर हुसैन ने कहा, ‘ऐसा मत कीजिए वरना आपकी भी घंटी बज जाएगी।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.