कश्मीर हमलों में शहीद हुए सैन्य कर्मियों को श्रद्धांजलि

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के नेतृत्व में शुक्रवार को सेना, पुलिस और नागरिक प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने सांबा में उग्रवादी हमले के दौरान शहीद हुए सैन्य कर्मियों को श्रद्धांजलि दी।

जम्मू : जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के नेतृत्व में शुक्रवार को सेना, पुलिस और नागरिक प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने सांबा में उग्रवादी हमले के दौरान शहीद हुए सैन्य कर्मियों को श्रद्धांजलि दी।
एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू हवाईअड्डे के तकनीकी इलाके में आज सुबह एक समारोह में उमर ने सैनिक इन्दर सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र चढ़ाया। उन्होंने बताया कि सेना, पुलिस और नागरिक प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र चढ़ाया और श्रद्धांजलि अर्पित की। सिंह कल सांबा में सेना के शिविर पर हुए उग्रवादी हमले में शहीद हो गए थे।
प्रवक्ता के अनुसार, उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों में सेना की नौवीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग पी बक्शी, पुलिस महानिदेशक अशोक प्रसाद और जम्मू के संभागीय आयुक्त शांतमनु शामिल थे। उन्होंने बताया कि सिंह का पार्थिव शरीर जयपुर ले जाया जा रहा हैं। जयपुर से सैन्य कर्मी उनके पार्थिव शरीर को लेकर अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक गांव जाएंगे। (एजेंसी)