केंद्र सरकार के पास कोई विजन नहीं: जोशी

भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. मुरली मनोहर जोशी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उसके पास न तो कोई विजन है और ना ही किसी समस्या का समाधान, जबकि प्रधानमंत्री लाचार हैं तथा मंत्रियों पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है।

वाराणसी : भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. मुरली मनोहर जोशी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उसके पास न तो कोई विजन है और ना ही किसी समस्या का समाधान, जबकि प्रधानमंत्री लाचार हैं तथा मंत्रियों पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है।
जोशी ने कहा कि कोई भी मंत्री कुछ भी बयान दे देता है और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह चुप बैठे रहते हैं। वाराणसी में पत्रकारपुरम के लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार भ्रष्टाचार में गले तक डूबी हुई है। सरकार के भ्रष्टाचार जब खुलने लगे तो कैग पर दोषारोपण किया जाने लगा। स्थानीय सांसद डा. जोशी ने कहा कि हर क्षेत्र का निजीकरण होता जा रहा है। सिर्फ धूप और हवा बाकी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.