केजरीवाल ने छिपाए पवार से जुड़े तथ्य: वाईपी सिंह

अरविंद केजरीवाल पर आज उनके पूर्व सहयोगी और वकील वाई पी सिंह ने लवासा घोटाले पर तथ्यों को छिपाने का आरोप लगाया जिसमें शरद पवार और उसके करीबी सहयोगियों को कथित तौर पर शामिल होने के आरोप हैं।

मुम्बई : लगातार पत्रकार वार्ता के माध्यम से कई शीर्ष नेताओं पर घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाने वाले अरविंद केजरीवाल पर आज उनके पूर्व सहयोगी और वकील वाई पी सिंह ने लवासा घोटाले पर तथ्यों को छिपाने का आरोप लगाया जिसमें शरद पवार और उसके करीबी सहयोगियों को कथित तौर पर शामिल होने के आरोप हैं।
महाराष्ट्र कैडर के एक पूर्व आईएएस अधिकारी सिंह ने शरद पवार, उनकी पुत्री सुप्रिया सुले और भतीजे अजीत पवार का पर्दाफाश नहीं करने के लिए केजरीवाल को आड़े हाथों लिया और कहा कि उन्हें इन लोगों के घोटाले में शामिल होने के बारे में पता था। उन्होंने आरोप लगाया कि शरद पवार के भतीजे और सिंचाई मंत्री अजीत पवार ने 2002 में लेक सिटी कॉरपोरेशन को महाराष्ट्र कृष्णा घाटी निगम की 141 हेक्टेयर जमीन 30 वर्ष के पट्टे पर दे दी जो उच्चतम न्यायालय के आदेश का उल्लंघन है। यही कंपनी बाद में लवासा कारपोरेशन के रूप में सामने आई। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.