कॉलगर्ल के साथ पकड़े गए सपा MLA को नोटिस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रान्तीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को अपने विधायकों की संलिप्तता वाले आपराधिक मामलों को गम्भीरता से लेते हुए गोवा में कालगर्ल के साथ कथित रूप से पकड़े गए विधायक महेन्द्र सिंह को आज कारण बताओ नोटिस जारी किया तथा अराजकता फैलाने के आरोपी दो अन्य विधायकों के बेटों को पार्टी से निकाल दिया।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रान्तीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को अपने विधायकों की संलिप्तता वाले आपराधिक मामलों को गम्भीरता से लेते हुए गोवा में कालगर्ल के साथ कथित रूप से पकड़े गए विधायक महेन्द्र सिंह को आज कारण बताओ नोटिस जारी किया तथा अराजकता फैलाने के आरोपी दो अन्य विधायकों के बेटों को पार्टी से निकाल दिया।
सपा के प्रान्तीय प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने यहां बताया कि गोवा में कालगर्ल के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये सीतापुर की सेवता सीट से पार्टी विधायक महेन्द्र सिंह उर्फ झीन बाबू को कारण बताओ नोटिस जारी करके उनसे गोवा में हुए प्रकरण पर स्पष्टीकरण मांगा गया है।
उन्होंने बताया कि रायबरेली के बछरावां क्षेत्र से सपा के विधायक रामलाल अकेला के बेटे तथा लोहिया वाहिनी की रायबरेली इकाई के अध्यक्ष विक्रांत अकेला को तथा सीतापुर सदर से विधायक राधेश्याम जायसवाल के बेटे शैलेन्द्र जायसवाल को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण सपा से निकाल दिया गया है। विक्रांत पर रायबरेली में एक जमीन पर कब्जा करने के लिये उस पर निर्माणाधीन नर्सिग होम को जबरन ध्वस्त कराने जबकि शैलेन्द्र पर सीतापुर में जमीन पर कब्जे के विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल करने का आरोप है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.