कोलगेट: BJP का आरोप, दबाव में काम कर रही CBI

भाजपा ने गुरुवरा को आरोप लगाया कि संबंधित फाइलें उपलब्ध नहीं कराए जाने के कारण कोयला ब्लाक आवंटन घोटाले की सीबीआई जांच में कोई प्रगति नहीं हो पा रही है। उसने सरकार से मांग की कि वह सभी दस्तावेज उपलब्ध कराए और जांच में बाधा नहीं बने।

नई दिल्ली : भाजपा ने गुरुवरा को आरोप लगाया कि संबंधित फाइलें उपलब्ध नहीं कराए जाने के कारण कोयला ब्लाक आवंटन घोटाले की सीबीआई जांच में कोई प्रगति नहीं हो पा रही है। उसने सरकार से मांग की कि वह सभी दस्तावेज उपलब्ध कराए और जांच में बाधा नहीं बने।
पार्टी प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने यहां कहा,‘कोयला घोटाले की जांच कछुआ गति से चल रही है। यह बहुत ही चिंता की बात है कि जिस मुद्दे को विपक्ष ने संसद के भीतर और बाहर जोरदार ढंग से उठाया और सरकार को जांच कराने के लिए मजबूर किया, उसमें अभी तक कोई प्रगति नहीं है।’
सीबीआई ने संसद की लोक लेखा समिति से कहा है कि उसे कोयला मंत्रालय से कोयला आवंटन से संबंधित फाइलें नहीं मिल रही हैं।
निर्मला ने कहा कि कोयला मंत्रालय ने राजग शासन के दौरान के कोयला ब्लाक आवंटन से संबंधित फाइलें तो खुशी खुशी भेज दीं हैं लेकिन उसके बाद के संप्रग शासन के दौरान की फाइलें नहीं भेजी जा रही हैं।
उन्होंने आरोप लगाया कि 2जी स्पेक्ट्रम और राष्ट्रमंडल खेलों के घोटालों की तरह कोयला आवंटन घोटाले में सरकार लीपा पोती में जुटी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.