close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुड़िया रेप केस में विजिलेंस रिपोर्ट पेश, SHO ने दी थी रिश्वत

दिल्ली के गांधीनगर में पांच साल की बच्ची `गुड़िया` से रेप मामले में विजिलेंस रिपोर्ट पेश कर दी गई है। एसएचओ धर्मेंद्र पाल सिंह पर ड्यूटी के दौरान कोताही बरतने का आरोप लगाया गया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: दिल्ली के गांधीनगर में पांच साल की बच्ची `गुड़िया` से रेप मामले में विजिलेंस रिपोर्ट पेश कर दी गई है। एसएचओ धर्मेंद्र पाल सिंह पर ड्यूटी के दौरान कोताही बरतने का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची को ढ़ूढने की कोशिश नहीं की गई। गांधीनगर थाने एसएचओ ने गुड़िया के पिता तो 2000 रूपए रिश्वत दी थी। साथ ही एसएचओ ने गुड़िया के पिता को मीडिया और नेताओं के पास ना जाने को कहा था।
गौरतलब है कि पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर में रहने वाली बच्ची `गुड़िया` का उसके पड़ोसी ने 15 अप्रैल को अपहरण कर लिया था। दो दिनों तक अपने फ्लैट में बंधक बना कर कई बार दुष्कर्म किया था। बच्ची की रोने की आवाज सुनने के बाद परिवार के लोगों ने उसे आजाद कराया। बच्ची के गुप्तांग में 200 मिली का बोतल और मोमबत्तियों के टुकड़े मिले थे। जब गुड़िया के पिता पुलिस के पास केस दर्ज कराने गए तो पुलिस ने मामले को रफादफा करने के लिए दो हजार रुपए घूस के रुप में जेब में डाल दिया था। जब मामले ने तुल पकड़ा तब दुष्कर्म के आरोपी मनोज और प्रदीप को दिल्ली पुलिस बिहार से गिरफ्तार किया। फिलहाल एम्स में गुड़िया का इलाज चल रहा है।