गुड़िया रेप पर बोले कमिश्नर, मेरे इस्तीफे से कुछ नहीं बदलेगा
Advertisement

गुड़िया रेप पर बोले कमिश्नर, मेरे इस्तीफे से कुछ नहीं बदलेगा

दिल्ली के गांधीनगर में पांच साल की बच्ची गुड़िया से रेप के सात दिन बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार मीडिया के सामने आए। कमिश्नर से उनके इस्तीफे को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि मेरे इस्तीफे से हालात में बदलाव आता है तो मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं। लेकिन मेरे इस्तीफे से कुछ नहीं होगा।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: दिल्ली के गांधीनगर में पांच साल की बच्ची 'गुड़िया' से रेप के सात दिन बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार मीडिया के सामने आए। कमिश्नर से उनके इस्तीफे को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि मेरे इस्तीफे से हालात में बदलाव आता है तो मैं 1000 बार इस्तीफा देने को तैयार हूं। लेकिन मेरे इस्तीफे से कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कल रात दूसरे आरोपी प्रदीप की बिहार के लखीसराय से गिरफ्तारी हुई। दूसरा आरोपी ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया जा रहा है।
एसीपी के थप्पड़ पर कमिश्नर ने सफाई देते हुए कहा कि पुलिस के रवैये में लापरवाही की बात सामने आई है। उन्होंने कहा कि गुड़िया के पिता को 2000 रूपए रिश्वत देकर मामले को रफादफा करने के आरोपी की जांच जारी है। रिश्वत पेशकश करने वालों का अबतक पता नहीं चला है। गुड़िया के पिता ने किसी पर शक नहीं जताया था।
कमिश्नर से उनके इस्तीफे को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि मेरे इस्तीफे से हालात में बदलाव आता है तो मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं। लेकिन मेरे इस्तीफे से कुछ नहीं बदलेगा। उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज कराने में देरी नहीं हुई, जांच में खामियां रही इसलिए कुछ अफसर सस्पेंड किए गए। उन्होंने कहा ऐसी घटनाओं को रोकना पुलिस के लिए संभव नहीं है। रेप के ज्यादतर मामलों में आरोपी परिचित होता है। सिर्फ तीन प्रतिशत केस में बाहरी व्यक्ति होते हैं।

Trending news