घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर
Advertisement

घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर

सेना ने उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की दो कोशिशें मंगलवार को नाकाम कर दीं और इस दौरान दो आतंवादियों की मौत हो गई। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि सैन्य बलों ने जि़ले के माचिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की एक कोशिश विफल कर दी।

श्रीनगर : सेना ने उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की दो कोशिशें मंगलवार को नाकाम कर दीं और इस दौरान दो आतंवादियों की मौत हो गई। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि सैन्य बलों ने जि़ले के माचिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की एक कोशिश विफल कर दी।
इस अभियान के दौरान दो आतंकवादियों की मौत हो गई है। आखिरी रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था। प्रवक्ता ने बताया कि जि़ले के हंदवाड़ा इलाके के निकट हफरदा जंगलों में भी घुसपैठ की कोशिश नाकाम करने के लिए अभियान जारी है।
सैन्य सूत्रों ने बताया कि घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे आतंकवादियों पर नज़र रखने में सेना की सहायता करने के लिए हेलीकॉप्टरों की मदद ली जा रही है। हालांकि प्रवक्ता ने बताया कि उनके पास अभियान में हेलीकॉप्टरों का इस्तेमाल किए जाने की कोई सूचना नहीं है। जि़ले के केरान सेक्टर में भी कल घुसपैठ की कोशिश नाकाम की गई थी। इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया था। (एजेंसी)

Trending news