...जब तोगड़िया ने मोदी को आड़े हाथ लिया
Advertisement

...जब तोगड़िया ने मोदी को आड़े हाथ लिया

गुजरात पुलिस ने कुछ पाकिस्तानी कलाकारों के पेंटिंग की एक प्रदर्शनी पर हुए हमले के सिलसिले में बुधवार को शहर के एक विहिप नेता और आठ अन्य कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया, जिस पर इस दक्षिणपंथी संगठन ने मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को परोक्ष रूप से आड़े हाथ लिया।

अहमदाबाद : गुजरात पुलिस ने कुछ पाकिस्तानी कलाकारों के पेंटिंग की एक प्रदर्शनी पर हुए हमले के सिलसिले में बुधवार को शहर के एक विहिप नेता और आठ अन्य कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया, जिस पर इस दक्षिणपंथी संगठन ने मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को परोक्ष रूप से आड़े हाथ लिया।
विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय महासचिव प्रवीण तोगड़िया ने गिरफ्तारी की निंदा की और किसी का नाम लिए बगैर कहा कि वोट हासिल करने के लिए यह एक ‘राजनीतिक कदम’ है।
तोगड़िया ने कहा कि उन्होंने गिरफ्तारियों को लेकर अपने विरोध से भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह को अवगत करा दिया है। स्थानीय पुलिस ने विहिप-बजरंग दल के नौ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इनमें विहिप के नगर संयुक्त सचिव ज्वालीत माहता भी शामिल हैं जिन्हें तड़के करीब 3 बजे उनके घर से गिरफ्तार किया गया। बाद में यहां की एक मेट्रोपोलिटन अदालत ने उन्हें जमानत पर छोड़ दिया।
तोगड़िया ने ट्विटर पोस्ट में कहा कि जब पाकिस्तान हमारे सैनिकों की हत्या कर रहा है ऐसे वक्त में पाक कलाकारों की प्रदर्शनी का विरोध करना क्या अपराध है? बजरंग दल विहिप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने वोट को लेकर गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि 16 अगस्त को विहिप और बजरंग दल के करीब 20 कार्यकर्ताओं ने अमदावाद नी गुफा कला प्रदर्शनी में तोड़फोड़ की थी। (एजेंसी)

Trending news