जया ने कावेरी मुद्दे पर पीएम को पत्र लिखा

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने केंद्र से कावेरी जल विवाद पंचाट के अंतिम निर्णय की अधिसूचना के लिए तेजी से कदम उठाने का आग्रह किया।

चेन्नई : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने केंद्र से कावेरी जल विवाद पंचाट के अंतिम निर्णय की अधिसूचना के लिए तेजी से कदम उठाने का आग्रह किया।
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भेजे पत्र में उन्होंने कहा है कि कर्नाटक सहित सभी राज्यों के वकील उच्चतम न्यायालय के ध्यान में (पांच दिसंबर को) यह बात लेकर आए कि वैधानिक आदेश के बावजूद केंद्र सरकार द्वारा कावेरी जल विवाद पंचाट का अंतिम निर्णय अब तक अधिसूचित नहीं किया गया है।
उन्होंने प्रधानमंत्री को भेजे अपने पत्र में कहा है कि परिस्थितियों के मद्देनजर मैं आपसे कावेरी जल विवाद पंचाट के अंतिम निर्णय की अधिसूचना तथा तत्काल कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन के लिए कार्रवाई तेज करने का आग्रह करती हूं, ताकि तमिलनाडु के किसानों की आजीविका बच सके। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.