तीसरे मोर्चे पर ठोस कुछ भी नहीं: पटनायक
Advertisement

तीसरे मोर्चे पर ठोस कुछ भी नहीं: पटनायक

तीसरे मोर्चे के गठन को एक बेहतर विकल्प करार देने के एक दिन बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि इस बाबत अब तक कुछ भी ठोस निकल कर सामने नहीं आया है ।

भुवनेश्वर : तीसरे मोर्चे के गठन को एक बेहतर विकल्प करार देने के एक दिन बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि इस बाबत अब तक कुछ भी ठोस निकल कर सामने नहीं आया है ।
राष्ट्रीय राजधानी की चार दिवसीय यात्रा से वापस आने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में पटनायक ने कहा कि तीसरे मोर्चे से जुड़े ये मामले अब भी शुरुआती ही हैं। अभी इस बाबत कुछ भी ठोस निकल कर सामने नहीं आया है । बीजद अध्यक्ष ने कहा कि तीसरे मोर्चे की बात करना अभी काफी जल्दबाजी होगी ।
पटनायक ने पहले यह स्पष्ट कर दिया था कि उनकी क्षेत्रीय पार्टी बीजद अपने पूर्व सहयोगी भाजपा के साथ अगले लोकसभा चुनावों के लिए कोई गठबंधन नहीं करेगी ।
भाजपा की अगुवाई वाले राजग में शामिल रहे बीजद ने साल 2000 से 2009 तक ओडिशा में भाजपा के साथ सत्ता में साझेदारी की थी । पिछले लोकसभा चुनावों की पूर्व-संध्या पर बीजद ने भाजपा से नाता तोड़ लिया था ।
एक अन्य सवाल के जवाब में पटनायक ने कहा कि उन्होंने अब तक अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने के बारे में नहीं सोचा है । (एजेंसी)

Trending news