तूफान सैंडी के चलते एयर इंडिया, जेट ने अमेरिका जाने वाली उड़ानें रद्द कीं
Advertisement

तूफान सैंडी के चलते एयर इंडिया, जेट ने अमेरिका जाने वाली उड़ानें रद्द कीं

जेट एयरवेज और एयर इंडिया ने तूफान सैंडी के चलते आज अमेरिका के नेवार्क और न्यूयॉर्क शहर जाने वाली उड़ानों को रद्द कर दिया ।

नई दिल्ली : जेट एयरवेज और एयर इंडिया ने तूफान सैंडी के चलते आज अमेरिका के नेवार्क और न्यूयॉर्क शहर जाने वाली उड़ानों को रद्द कर दिया । यह तूफान अमेरिका के पूर्वी तट पर पहुंचने वाला है। ये उड़ानें 7500 से अधिक उन उड़ानों में शामिल हैं जिन्हें तूफान के कारण रद्द किया गया है। उन शहरों से लाखों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है जहां तूफान के कहर की आशंका है ।
एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि आज के लिए निर्धारित एयर इंडिया..191 मुम्बई..नेवार्क और एयर इंडिया 101 दिल्ली-न्यूयॉर्क उड़ान को रद्द कर दिया गया है, जबकि कल की उड़ानों के समय में परिवर्तन कर इनके प्रस्थान का समय अपराह्न एक बजे रखा गया है । प्रवक्ता ने कहा कि यात्रियों को उड़ानें रद्द किए जाने के बारे में सूचित कर दिया गया है और ट्रांजिट यात्रियों को दिल्ली में होटल में ठहराया गया है ।
उन्होंने कहा, अमेरिका के लिए उड़ान परिचालन शुरू होते ही हम उन्हें जल्द से जल्द उड़ानों में व्यवस्थापित करेंगे । इसके अतिरिक्त जेट एयरवेज ने 9 डब्ल्यू 227 और 9 डब्ल्यू 228 उड़ानों को रद्द किया है। इन उड़ानों का परिचालन ब्रसेल्स और नेवार्क के बीच होता है। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा कि 30 और 31 अक्तूबर की उड़ानों पर भी असर पड़ेगा । निजी एयरलाइंस ने यात्रियों से कहा है कि वे सिर्फ प्रभावित उड़ानों के लिए बिना किसी जुर्माने के अपनी जरूरत के हिसाब से अपनी योजना में परिवर्तन करें । (एजेंसी)

Trending news