दिल्ली गैंगरेप के आरोपी विनय शर्मा पर जेल में हमला, गंभीर : वकील

दिल्ली गैंगरेप के आरोपी विनय शर्मा के वकील एपी सिंह का कहना है कि तिहाड़ जेल में विनय शर्मा पर कैदियों ने हमले किए हैं जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : दिल्ली गैंगरेप के आरोपी विनय शर्मा के वकील एपी सिंह का कहना है कि तिहाड़ जेल में विनय शर्मा पर कैदियों ने हमले किए हैं जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
वकील एपी सिंह ने बताया कि विनय शर्मा पर दिल्ली के तिहाड़ जेल में साथी कैदियों ने हमला किया। उसके सीने में गंभीर चोटें आई है। विनय को मंगलवार को लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रमुख ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। जब तक तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से कुछ नहीं कहा जाता तब तक वह कोई बात नहीं करेंगे।
सिंह ने आरोप लगाया कि जेल में विनय को खाने के साथ धीमा जहर भी दिया जा रहा है। खाना खाने के बाद उसे खून की उल्टियां हुईं। उसे तेज बुखार है। सीने में भी तेज दर्द है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सिंह ने कहा कि सीने मे दर्द साथी कैदियों की ओर से किए गए हमले के कारण है जबकि उल्टियां पिछले कुछ हफ्ते से हो रही है।
गौरतलब है कि बीते मार्च महीने में दिल्ली गैंगरेप के एक अन्य आरोपी राम सिंह ने तिहाड़ जेल में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। राम सिंह उस बस का ड्राइवर था जिसमें युवती से गैंगरेप हुआ था। पिछले साल 16 दिसंबर को चलती बस में 6 लोगों ने 23 वर्षीय पैरा मेडिकल स्टूडेंट से रेप किया था। घटना के 13 दिन बाद पीड़ित युवती की मौत हो गई थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.