Breaking News

दिल्ली गैंगरेप: 5 आरोपियों के खिलाफ गवाही देंगे जज और डॉक्टर

दिल्ली में बीते साल 16 दिसंबर को हुई सामूहिक बलात्कार की घिनौनी वारदात के मामले में पांचों वयस्क आरोपियों को बयान दर्ज करने वाले तीन मजिस्ट्रेट कल त्वरित अदालत के समक्ष गवाही देंगे।

नई दिल्ली : दिल्ली में बीते साल 16 दिसंबर को हुई सामूहिक बलात्कार की घिनौनी वारदात के मामले में पांचों वयस्क आरोपियों को बयान दर्ज करने वाले तीन मजिस्ट्रेट कल त्वरित अदालत के समक्ष गवाही देंगे। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश योगेश खन्ना ने आज तीनों मजिस्ट्रेट को सम्मन जारी किए। कल गवाही के लिए एम्स के दो चिकित्सकों को भी बुलाया गया है।
अदालत ने इस मामले में आज चार लोगों के बयान लिए। इसके बाद लोगों का भी बयान दर्ज करने का फैसला किया गया। एम्स के दो चिकित्सक और इंडियन बैंक एवं एक्सिस बैंक के दो अधिकारियों ने अभियोजन पक्ष की ओर से बयान दिए हैं। इनके साथ आज पांचों आरोपियों के वकील ने जिरह की। मामले में पांच वयस्क आरोपी बस चालक राम सिंह, उसका भाई मुकेश, विनय शर्मा, पवन गुप्ता और अक्षय सिंह हैं। मामले में एक आरोपी नाबालिग भी है। इससे पहले मामले के प्रमुख गवाह के तौर पर लड़की के दोस्त ने गवाही दी थी। बचाव पक्ष के वकील की ओर से उसके साथ भी जिरह किया जाना बाकी है। (एजेंसी)