पुणे:सेक्स रैकेट में टीवी अदाकारा गिरफ्तार

पुणे में पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए एक फाइव स्टार होटल से टीवी कलाकार और स्पॉट बॉय को गिरफ्तार किया है।

पुणे: पुणे में पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए एक फाइव स्टार होटल से टीवी कलाकार और स्पॉट बॉय को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस ने शनिवार शाम मुखबिर से मिली सूचना के आधारा पर फर्जी ग्राहक भेजकर यह छापेमारी की। दोनों के खिलाफ बंडगार्डन पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है। यह टीवी कलाकर कई सीरियल में काम कर चुकी है।

 

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि टीवी कलाकार सेक्स रैकेट को चलाने के लिए अपने ग्राहकों से मोटी रकम वसूल करती थी। माना जा रहा है कि इस सेक्स रैकेट में और भी कई जानी-मानी हस्तियां शामिल है। पकड़े गए स्पॉट बॉय की पहचान नीरज भंडारी के रूप में की गई है। गिरफ्तार किया गया लड़का दिल्ली का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि यह टीवी कलाकार जम्मू- कश्मीर की रहने वाली है। यह भी कहा जा रहा है कि एक घंटे के लिए ये अपने ग्राहकों से एक से डेढ़ लाख रुपए वसूलती थी।

 

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि सेक्स रैकेट में और कौन- कौन शामिल है। उधर, टीवी एक्ट्रेस का कहना है कि वह पुणे पहली बार आई है।  (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.