close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पेट्रोल के खिलाफ सभी एकजुट हो: ठाकरे

पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि को वापस लेने की मांग पर विपक्ष के एकजुट होने का आह्वान करते हुए शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने आज लोगों से सरकार के इस कदम का विरोध करने को कहा है।

मुंबई : पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि को वापस लेने की मांग पर विपक्ष के एकजुट होने का आह्वान करते हुए शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने आज लोगों से सरकार के इस कदम का विरोध करने को कहा है। ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में कहा, ‘शिवसेना और राजग इस वृद्धि के खिलाफ राष्ट्रव्यापी आंदोलन करेगी । यहां तक की इस विषय पर भारत बंद आयोजित किया जाना भी स्वीकार्य होगा।’ उन्होंने कहा कि संप्रग सरकार के पिछले तीन साल में 16 बार पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि किये जाने के बाद भी देश के लोगों ने कांग्रेस को चुना।

ठाकरे ने कहा, ‘ लोगों को अब जागना चाहिए और कांग्रेस के शासन को खत्म कर देना चाहिए। सभी राजनीतिक दलों को एकजुट होना चाहिए और जनभावना का प्रदर्शन करना चाहिए।’ उन्होंने कहा, ‘कीमतों में वृद्धि ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है लेकिन सोनिया गांधी और उनके मंत्रियों की कारों में पेट्रोल सरकारी कोष से भरा जा रहा है। आम आदमी को अपने पैसे से यह सब खरीदना पड़ता है।’ (एजेंसी)