प्रणब से मिले पवार,एनसीपी के अन्य नेता
Advertisement

प्रणब से मिले पवार,एनसीपी के अन्य नेता

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार सहित पार्टी के नेताओं- प्रफुल्ल पटेल व तारिक अनवर ने देश के 13वें राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित प्रणब मुखर्जी से सोमवार सुबह उनके 13, तालकटोरा आवास पर मुलाकात की।

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार सहित पार्टी के नेताओं- प्रफुल्ल पटेल व तारिक अनवर ने देश के 13वें राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित प्रणब मुखर्जी से सोमवार सुबह उनके 13, तालकटोरा आवास पर मुलाकात की। राकांपा के नेता ने इसे प्रणब के राष्ट्रपति निर्वाचित होने के बाद शिष्टाचार मुलाकात बताया। उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं ने प्रणब को राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर बधाई दी।
उल्लेखनीय है कि केंद्र में सत्तारूढ़ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की एक प्रमुख घटक राकांपा ने सरकार से बाहर आने तथा बाहर से समर्थन देने की चेतावनी दी है। इस बारे में हालांकि अंतिम निर्णय सोमवार को ही होने वाली पार्टी की बैठक में लिया जाएगा।
राकांपा सूत्रों के अनुसार, पवार केंद्रीय मंत्रिमंडल से प्रणब के इस्तीफे के बाद सरकार में नम्बर-2 की स्थिति नहीं मिलने के कारण नाराज हैं। पवार इस तरह की खबरों से भी नाराज हैं कि राजनीति में कभी उन पर निर्भर रहने वाले शिंदे को लोकसभा का नया नेता बनाया जा सकता है। (एजेंसी)

Trending news